Search in forum:
Search



आप हमारी पोस्ट पसंद करते हो
yes
  0%
[ 0 ]
no
  0%
[ 0 ]
Total Votes : 0

Author Message
Post11/10/2016 at 1:50pm (UTC)    
Post subject: पढ़े लिखे &#

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से देश भर में 500 और 1000 रुपये की मुद्रा नोट बंद कर दिए जाने के बाद से देश भर में काफी उथल-पुथल जारी है प्रधानमंत्री ने 50 दिनों में इन नोटों को बैंक और पोस्ट ऑफिस से बदलने का निर्देश दिया जिस के तहत आज से यह काम शुरू कर दिया गया। चूंकि यह मामला अचानक सामना आया है।

इसलिए आम जनता में काफी चिंता देखी जा रही है। आज सुबह से ही हर बैंक में लंबी कतारें लगी हुई हैं बैंक से एक फार्म प्रदान किया जा रहा है जिस पर नोटों की संख्या लिख ​​कर अपने खाते में जमा कराना है फार्म और बैंक चलन को भरने के लिए युवा शिक्षित व्यक्तियों से विशेष अनुरोध है कि अपनी सुविधा से 2 4 घंटे बैंक के बाहर आम जनता की मदद करें।


और उन्हें फार्म आदि करके संतोषजनक जवाब दें.या काम मानवीयता समझकर अपनी नैतिक जिम्मेदारी समझते हुए बलामझोज़ह प्रदर्शन .. मैं अपने सभी ही सम्मानित मपलकीन, महबीन और श्रमिक से आग्रह करता हूं कि आप अपने समय को अन्य गैर आवश्यक के रूप में बस नहीं कर लोगों की मदद का उपयोग करें।


तथा सभी ही भारतीयों से आग्रह है कि अपने राजस्व को किसी भी व्यक्ति के हाथ कम कीमत में बदल नहीं .. सरकार ने बैंक में वापस देने के लिए 50 दिनों का अवसर देना है इसलिए बहुत ज्यादा चिंता न करें।


उम्मीद है कि हर भारतीय नागरिक आपसी सहयोग से इस स्थिति पर काबू पालें
______________
http://hindimalegaonnews.com
Display posts from previous:   


Powered by phpBB © 2001, 2005 phpBB Group